TSSPDCL Recruitment 2022: तेलंगाना स्टेट सदर्न पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (TSSPDCL) ने इंजीनियरिंग की योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली है। जूनियर लाइनमैन (Junior Lineman), असिस्टेंट इंजीनियर (Assistant Engineer) और सब इंजीनियर (Sub Engineer) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 1271 पदों को भरा जाएगा।

इन पदों के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट tssouternpower.cgg.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि असिस्टेंट इंजीनियर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पहले ही शुरू कर दी गई है, जबकि जूनियर लाइनमैन और सब इंजीनियर के लिए उम्मीदवार 19 मई से 15 जून तक आवेदन कर सकेंगे।

महत्वपूर्ण तारीख
जूनियर लाइनमैन के लिए आवेदन की तिथि: 19 मई – 08 जून 2022
सब इंजीनियर के लिए आवेदन की तिथि: 15 जून – 05 जूलाई 2022
असिस्टेंट इंजीनियर के लिए आवेदन की तिथि: 12 मई – 03 जून 2022

कितना मिलेगा वेतन
जूनियर लाइनमैन- 39,405 रुपये
सब इंजीनियर- 88,665 रुपये
असिस्टेंट इंजीनियर- 99,345 रुपये

शैक्षिक योग्यता
जूनियर लाइनमैन के लिए उम्मीदवारों के पास 10वीं कक्षा के साथ इलेक्ट्रिकल ट्रेड/वायरमैन में आईटीआई योग्यता या इलेक्ट्रिकल ट्रेड में 2 साल का इंटरमीडिएट वोकेशनल कोर्स होना चाहिए। सब इंजीनियर के लिए इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में स्नातक और असिस्टेंट इंजीनियर के लिए मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा
जूनियर लाइनमैन – 18 से 35 वर्ष
सब इंजीनियर- 18 से 44 वर्ष
असिस्टेंट इंजीनियर- 18 से 44 वर्ष

आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार टीएसएसपीडीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ‘करियर पेज’ पर जाकर अंतिम तिथि को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।




Source link