Sub Inspector Recruitment 2022: तेलंगाना स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (TSLPRB) ने सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार TSLPRB SI Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट tslprb.in पर 2 मई 2022 से आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 मई 2022 निर्धारित की गई है।

SI Recruitment: इतने पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से तेलंगाना पुलिस विभाग में स्टाइपेंडियरी कैडेट ट्रेनी सब इंस्पेक्टर (सिविल) के 554 पद और स्टाइपेंडियरी कैडेट ट्रेनी सब इंस्पेक्टर (टेक्निकल) के 33 पद सहित कुल 587 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी टेस्ट, फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट, फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट और फाइनल एग्जाम के आधार पर किया जाएगा।

SI Recruitment: कौन कर सकता है आवेदन
तेलंगाना पुलिस में सब इंस्पेक्टर के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 25 साल आधारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

SI Recruitment: इतना देना होगा आवेदन शुल्क
सभी योग्य उम्मीदवार Telangana Police SI Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 2 मई से 20 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link