TS Polycet Results 2020 Manabadi: तेलंगाना पॉलिटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (Telangana Polytechnic Common Entrance Test, POLYCET) 2020 के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में बैठे थे, वे आधिकारिक वेबसाइट polycetts.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि COVID-19 प्रेरित लॉकडाउन के कारण परीक्षा को कई बार स्थगित किया गया था। केलकुलेटिड रिज्लट, फाइनल आंसर-की के आधार पर तैयार किया गया है। 2 सितंबर को एक प्रोविजनल उत्तर कुंजी जारी की गई थी और उम्मीदवारों के पास 4 सितंबर तक आपत्ति दर्ज करने का विकल्प था।

दरअसल, TS POLYCET में पास होने के लिए उम्मीदवारों को कम से कम 30 प्रतिशत अंक की जरूरत होती है। उम्मीदवार को क्वालिफाई होने के लिए 120 में से कम से कम 36 मार्क्स लाना जरूरी होता है।

चरण 1. आधिकारिक वेबसाइट polycetts.nic.in पर जाएं।
चरण 2. होमपेज पर, ‘POLYCET Results’ टैब पर क्लिक करें।
चरण 3. डिस्प्ले स्क्रीन पर एक नया पेज खुल जाएगा।
चरण 4. अपने एडमिट कार्ड पर लिखे रोल नंबर दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक करें।
चरण 5. डिस्प्ले स्क्रीन पर TS POLYCET रैंक कार्ड दिखाई देगा।
चरण 6. परिणाम डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भों के लिए उसका प्रिंट आउट लें।

बता दें कि प्रवेश प्रक्रिया का पहला चरण 12 सितंबर से शुरू होगा। छात्र तय तारीख को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होने के लिए हेल्प लाइन सेंटर, तिथि और समय के चयन के लिए बुनियादी जानकारी, प्रोसेसिंग शुल्क और स्लॉट बुकिंग का उपयोग कर करते हैं। वेबसाइट के माध्यम से ट्यूशन शुल्क और स्व-रिपोर्टिंग का भुगतान 22 सितंबर से 26 सितंबर के बीच पूरा किया जाना चाहिए। प्रवेश का अंतिम चरण 30 सितंबर से शुरू होगा। क्लासवर्क शुरू करने की अस्थायी तारीख 15 अक्टूबर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link