TS EAMCET Hall Ticket 2020: JNTU हैदराबाद ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट eamcet.tsche.ac.in पर TS EAMCET 2020 के हॉल टिकट जारी कर दिए हैं। परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवार अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर और क्‍वालिफाइंग एग्‍जाम हॉल टिकट नंबर और डेट ऑफ बर्थ का उपयोग करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। TS EAMCET 2020 परीक्षा 09 सितंबर, 10, 11 और 14 को इंजीनियरिंग कोर्सेंज़ में प्रवेश के लिए आयोजित की जाएगी। बगैर वैध एडमिट कार्ड के किसी भी उम्‍मीदवार को एग्‍जाम सेंटर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

TS EAMCET 2020 Hall Ticket: डाउनलोड करने का तरीका
स्‍टेप 1: TS EAMCET 2020 की आधिकारिक वेबसाइट eamcet.tsche.ac.in पर जाएं।
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे हॉल टिकट लिंक पर क्लिक करें।
स्‍टेप 3: अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर और बाकी जानकारी दर्ज करें।
स्‍टेप 4: सबमिट पर क्लिक करें और एडमिट कार्ड आपकी स्‍क्रीन पर दिखाई देगा।
स्‍टेप 5: इसे डाउनलोड करें और इसका एक प्रिंटआउट ले लें।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद छात्र उसपर अपना नाम और अन्‍य जानकारियों के साथ एग्‍जाम सेंटर, शिफ्ट, टाइमिंग, एड्रेस जैसी जानकारियां भी देख लें। एडमिट कार्ड पर नाम और फोटोग्राफ सही होने चाहिए। कोई भी गड़बड़ी होने पर उम्‍मीदवार फौरन अधिकारियों से संपर्क करें। TS EAMCET परीक्षा राज्‍य के इंजीनियरिंग, एग्रिकल्‍चर और मेडिकल के अंडर ग्रेजुएट कोर्सेज़ में एडमिशन के लिए एक स्‍टेट लेवल कॉमन एंट्रेंस टेस्‍ट है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link