Sarkari Naukri-Result 2021 Notification Live Updates: कर्नाटक स्टेट पुलिस (KSP) ने फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (FSL) में भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट ksponline.co.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: भारतीय सेना ने पंजाब रेजिमेंटल सेंटर और सिख रेजीमेंटल सेंटर, रामगढ़ कैंट (झारखंड) में ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट indianarmy.nic.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Indian Army Group C Recruitment 2021 के लिए तय समय के अंदर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा कर्नाटक स्टेट पुलिस (KSP) ने फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (FSL) में भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट ksponline.co.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार KSP Recruitment 2021 के लिए 15 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख 18 जनवरी निर्धारित की गई है।

Sarkari Naukri Result 2021 Updates: CHECK HERE

दक्षिण मध्य रेलवे (SCR) ने असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम, मणिपुर, नागालैंड, त्रिपुरा, सिक्किम, जम्मू और कश्मीर सहित अन्य राज्य के उम्मीदवारों से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार South Central Railway Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट scr.indianrailways.gov.in पर 17 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।




Source link