TNPSC Recruitment 2022 Notification: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (Tamil Nadu Public Service Commission, TNPSC) ऑफिसर के पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती करना जा रहा है। इसके तहत कार्यकारी अधिकारी ग्रेड- III पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 17 जून 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

टीएनपीएससी कार्यकारी अधिकारी भर्ती 2022 के माध्य से कुल 42 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कला या विज्ञान या वाणिज्य में डिग्री सहित कुछ शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए।

TNPSC Recruitment 2022 Notification: महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 17 जून 2022
लिखित परीक्षा की तिथि: 10 सितंबर 2022

TNPSC Recruitment 2022 Notification: शैक्षिक योग्यता
कार्यकारी अधिकारी ग्रेड- III के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवीरों के पास विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी विश्वविद्यालय से कला या विज्ञान या वाणिज्य में डिग्री होनी चाहिए।

TNPSC Recruitment 2022 Notification: उम्मीदवारों की आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 01.07.2022 तक न्यूनतम 25 वर्ष होनी चाहिए। आयु सीमा में छूट संबंधित अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना को चेक करें।

TNPSC Recruitment 2022 Notification: आवेदन कैसे करें
इन पदों के लिए उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन करना होगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट http://www.tnpsc.gov.in या http://www.tnpscexams.in पर 17 जून 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान से संबंधित अधिक जानकारी के लि उम्मीदवार आयोग द्वारा अधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के माध्यम से चेक कर सकते हैं।




Source link