TNPSC Answer Key 2020, Sarkari Naukri 2020: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (Tamil Nadu Public Service Commission, TNPSC) ने पशु चिकित्सा सहायक सर्जन भर्ती परीक्षा 2020 (Veterinary Assistant Surgeon Recruitment 2020) के लिए Answer Key जारी की है। परीक्षार्थी टीएनपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in और tnpscexams.in पर जाकर आंसर-की डाउनलोड कर सकते हैं। आपत्तियां दर्ज करने की अंतिम तिथि 4 मार्च, 2020 को शाम 5:45 बजे तक है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी को चुनौती दे सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 1,141 रिक्तियां भरी जानी हैं। कुल मिलाकर, 636 रिक्तियों को अस्थायी रूप से कार्यरत पशु चिकित्सा सहायक सर्जन द्वारा भरा जाना है। आयोग द्वारा जारी निर्देश में कहा गया है कि, उम्मीदवार सभी इस बात का ध्यान रखें कि सभी आपत्तियां केवल ऑनलाइन माध्यम में स्वीकार की जाएंगी। ईमेल के जरिए नहीं मान्य होगा।

TNPSC पशु चिकित्सा सहायक सर्जन परीक्षा उत्तर कुंजी: ऐसे करें डाउनलोड
चरण 1: आंसक-की डाउनलोड करने के के लिए TNPSC की आधिकारिक वेबसाइटों tnpsc.gov.in, tnpscexams.in पर जाएं।

चरण 2: होम पेज पर, डाउनलोड ‘answer key’ लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: उत्तर कुंजी के साथ एक पीडीएफ फाइल दिखाई देगी।

चरण 4: इसे डाउनलोड करें, और प्रिंट आउट लें।

TNPSC पशु चिकित्सा सहायक सर्जन भर्ती 2019: पात्रता
शिक्षा: आवेदकों के पास स्नातक की डिग्री या शिक्षा के समकक्ष स्तर होना चाहिए।
आयु: ऊपरी आयु सीमा 30 वर्ष है, लेकिन आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए कोई आयु सीमा नहीं है।

बता दें कि, तमिलनाडु में पशु चिकित्सा सहायक सर्जन भर्ती परीक्षा भर्ती परीक्षा 23 फरवरी को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी। पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को मासिक वेतन 55,500 रुपये से 1,75,700 रुपये तक मिलेगा। अंतिम उत्तर कुंजी पूरी चयन प्रक्रिया के पूरा होने के बाद जारी की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link