THSTI Recruitment 2020, Sarkari Naukri Result 2020: ट्रांस्‍लेशन हेल्‍थ साइंस एंड टेक्‍नोलॉजी इंस्टिट्यूट ने टेक्निकल ऑफिसर, डाटा एंट्री ऑफिसर समेत कई अन्‍य पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। यह भर्ती फरीदाबाद के लिए होनी हैं तथा इस भर्ती अभियान में 12वीं पास तथा ग्रेजुएट दोनों के लिए मौके हैं। इच्‍छुक उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में सभी जरूरी जानकारियां देखें तथा तय नियमानुसार आवेदन दर्ज करें। आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 मई निर्धारित है।

THSTI Recruitment 2020: ये है जारी पदों का विवरण
सीनियर मैनेजर 01 पद
एडमिनिस्‍ट्रेटिव ऑफिसर 02 पद
सेक्‍शन ऑफिसर 01 पद
टेक्निकल ऑफिसर 07 पद
टेक्निकल ऑफिसर 01 पद
कम्‍प्‍यूटर प्रोग्रामर 04 पद
डाटा एंट्री ऑपरेटर 06 पद
लैब टेक्निशियन 07 पद
कुल 29 पद

बता दें कि सभी पदों पर आवेदन के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्‍यताएं अलग अलग हैं। शैक्षणिक योग्‍यता 12वीं पास से लेकर ग्रेजुएशन तक पदों के अनुसार अलग अलग हैं। आवेदन करने के लिए आयुसीमा भी सीनियर पदों के लिए अधिक तथा जूनियर पदों के लिए कम हैं। निर्धारित योग्‍यताओं की पूरी जानकारी के लिए उम्‍मीदवारों को सुझाव है कि वे वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन डाउनलोड कर उसे चेक करें।

अनारक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए एप्लिकेशन फीस पदानुसार 200/- रुपए तथा 500/- रुपए है जबकि आरक्षित उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्‍क है। इस भर्ती के लिए आवेदन 14 मार्च से जारी हैं जबकि आवेदन की अंतिम तिथि अब आगे बढ़ाकर 10 मई 2020 कर दी गई है। आवेदन केवल ऑनलाइन स्‍वीकार किए जाएंगे तथा किसी अन्‍य माध्‍यम से प्राप्‍त आवेदन स्‍वीकार नहीं किए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link