Punjab Recruitment 2021: सीएम चन्नी ने एक मीटिंग के दौरान ये फैसला किया है। इस दौरान अध्यापकों के वेतन में हुई कटौती के फैसले को भी वापस लिया गया है।

Punjab Recruitment 2021: पंजाब सरकार ने नया साल शुरू होने से पहले ही राज्य के युवाओं को बड़ा तोहफा दे दिया है। सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्य के कई विभागों में भर्ती को मंजूरी दे दी है।

बता दें कि राज्य में 16,300 रिक्त पद हैं, जिनमें से 10,880 पद केवल टीचर्स के खाली हैं। ऐसे में सीएम का ये फैसला पंजाब के हजारों युवाओं को नौकरी के अवसर देगा।

सीएम चन्नी ने एक मीटिंग के दौरान ये फैसला किया है। इस दौरान अध्यापकों के वेतन में हुई कटौती के फैसले को भी वापस लिया गया है। दरअसल केंद्र सरकार के एक फैसले की वजह से साल 2016 में कई टीचर्स के वेतन में कटौती की गई थी।

मीटिंग में खाली पड़े स्वास्थ्य विभाग के 3400 पदों को भी भरने का रास्ता साफ हो गया है। इस पूरी भर्ती प्रक्रिया के बारे में जानकर राज्य के युवाओं में खुशी की लहर हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, राज्य सरकार की तरफ से ये भर्ती अभियान जल्द ही शुरू किया जाएगा, जिससे हजारों युवाओं की जिंदगी में रोजगार आएगा।


Source link