सैनिक स्कूल की नियुक्ति राज्य सरकार या केंद्र सरकार के तहत नहीं बल्कि सैनिक स्कूल सोसायटी के नियमों और नियामकों 1997 के तहत होगी

Teacher Recruitment 2021: सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ ने टीजीटी व अन्य पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। सैनिक स्कूल भर्ती 2021 में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ की वेबसाइट sschittorgarh.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। सैनिक स्कूल (SS) के इस भर्ती अभियान के तहत कुल 20 रिक्तियों को भरा जाना है।

सैनिक स्कूल की नियुक्ति राज्य सरकार या केंद्र सरकार के तहत नहीं बल्कि सैनिक स्कूल सोसायटी के नियमों और नियामकों 1997 के तहत होगी, सैनिक स्कूल सोसायटी के नियमों और नियामकों 1997 समय-समय पर संशोधित किए गए हैं।

Sarkari Naukri 2021: हाई कोर्ट में 1200 से अधिक पदों पर निकली नौकरी, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

इस भर्ती प्रक्रिया से टीजीटी शिक्षक के 2 पद, सामान्य कर्मचारी के 17 पद और पीईएम/पीटीआई-कम-मैट्रों का एक पद भरा जाना है। सभी पदों के लिए आवेदन करने के लिए योग्यताएं अलग-अलग है, अभ्यर्थी आवेदन शर्तों व शैक्षिक योग्यता के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को 500 रुपए आवेदन फीस देनी होगी। आवेदन फीस ऑनलाइन भी जमा कराई जा सकती है।

BSF Recruitment 2021: सीमा सुरक्षा बल में ग्रुप सी पदों पर निकली भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

सैनिक स्कूल भर्ती में आवेदन डेट की बात करें तो रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित भर्ती विज्ञान के 21 दिनों के अंदर यानी 4 दिसंबर 2021 तक अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे। शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा/स्किल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद चयनित अभ्यर्थियों की सूची सैनिक स्कूल की वेबसाइट पर प्रकाशित की जाएगी।


Source link