Sub Inspector Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट और फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Sub Inspector Recruitment 2022: स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (SLPRB) ने असम कमांडो बटालियन में सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार Assam Police Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://www.slprbassam.in पर 21 जनवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 दिसंबर 2021 से शुरू की जा चुकी है।

असम कमांडो बटालियन में सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से आर्ट्स, साइंस, कॉमर्स या समकक्ष स्ट्रीम में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 20 साल और अधिकतम आयु 24 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा सब इंस्पेक्टर पद पर भर्ती के लिए पुरुष और ट्रांसजेंडर उम्मीदवार की न्यूनतम लंबाई 167 सेमी और महिला उम्मीदवार की 162 सेमी होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Sub Inspector Recruitment 2022: सब इंस्पेक्टर सहित 493 पदों के लिए घर बैठे करें आवेदन, 1.42 लाख रुपए तक मिलेगी सैलरी

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से असम पुलिस में सब इंस्पेक्टर के 320 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, सब इंस्पेक्टर (पुरुष और ट्रांसजेंडर) के 314 पद और महिला सब इंस्पेक्टर के 6 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट और फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Police Recruitment 2022: पुलिस विभाग में इन पदों पर भर्ती के लिए नया नोटिफिकेशन जारी, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

सब इंस्पेक्टर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को पे बैंड नंबर 2 के तहत 14000 रुपए से 60500 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। वेतन के अलावा उम्मीदवारों को अन्य सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। सभी योग्य उम्मीदवार Assam Police SI Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://www.slprbassam.in पर 21 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।




Source link