Sub Inspector Recruitment 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट, प्रीलिम्स परीक्षा और मेन्स परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Sub Inspector Recruitment 2021: गुजरात पुलिस ने पुलिस सब इंस्पेक्टर (PSI), आर्म्ड सब इंस्पेक्टर (ASI) और इंटेलिजेंस ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। अब सभी इच्छुक उम्मीदवार Gujarat Police SI Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर 3 नवंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 अक्टूबर 2021 तक थी।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, गुजरात पुलिस में अनआर्म्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर (पुरुष) के 202 पद, अनआर्म्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर (महिला) के 98 पद, आर्म्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर (पुरुष) के 72 पद, इंटेलिजेंस ऑफिसर (पुरुष) के 18 पद, इंटेलिजेंस ऑफिसर (महिला) के 9 पद, अनआर्म्ड असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (महिला) के 324 पद और अनआर्म्ड असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (पुरुष) के 659 पद सहित कुल 1382 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

Indian Cost Guard Recruitment 2021: इंडियन कोस्ट गार्ड ने एमटीएस, लिफ्ट ऑपरेटर, ड्राइवर समेत इन पदों को भरने के लिए मांगे आवेदन

गुजरात पुलिस में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट, प्रीलिम्स परीक्षा और मेन्स परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। योग्यता की बात करें तो इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 21 साल से 35 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

NEET 2021 Result: नीट 2021 रिजल्ट, ये रहा चेक करने का लिंक और तरीका

इसके अलावा लोकरक्षक भर्ती बोर्ड (LRB), गुजरात ने कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 10459 पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार Gujarat LRB Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in के माध्यम से 9 नवंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 23 अक्टूबर 2021 से शुरू की जा चुकी है।


Source link