आयोग ने फाइनल आंसर की के साथ प्रश्न पत्र भी जारी किए हैं। जो उम्मीदवार पेपर II परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in के माध्यम से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

SSC SI in Delhi Police 2019 Answer Key: कर्मचारी चयन आयोग ने SSC SI दिल्ली पुलिस 2019 पेपर 2 की आंसर की जारी कर दी है। उम्मीदवार जो पेपर II परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in के माध्यम से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग ने फाइनल आंसर की के साथ प्रश्न पत्र भी जारी किए हैं। आधिकारिक सूचना के अनुसार, उम्मीदवार यहां दिए गए लिंक का उपयोग करके फाइनल आंसर की के साथ अपने संबंधित प्रश्न पत्र का प्रिंटआउट ले सकते हैं। यह सुविधा उम्मीदवारों के लिए केवल एक महीने के लिए यानी 21 अक्टूबर से 20 नवंबर 2021 तक शाम 6 बजे तक उपलब्ध रहेगी। साथ ही, उम्मीदवार अपनी रेस्पॉन्स शीट का प्रिंटआउट ले सकते हैं।

How to download SSC SI in Delhi Police 2019 Answer Key
आंसर की डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवार नीचे दिए गए इन सरल स्टेप का पालन कर सकते हैं।
सबसे पहले SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।

Bihar Police Recruitment Result 2021: बिहार में इस पुलिस भर्ती का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें अपना परिणाम

वेबसाइट के होमपेज पर आपको SSC SI in Delhi Police 2019 Answer Key का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें।
अब आपके सामने एक पीडीएफ फाइल खुल जाएगी। यही फाइनल आंसर की है।
अब आप आंसर की चेक कर सकते हैं और इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं।

इस बीच, आयोग ने 19 अक्टूबर, 2021 को पेपर II के अंक जारी किए। अंक 18 अक्टूबर से 1 नवंबर, 2021 तक उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध होंगे। रिजल्ट 3 सितंबर, 2021 को घोषित किया गया था।

Police SI Recruitment Notification 2021: सब इंस्पेक्टर के 800 पदों पर निकलीं भर्ती, इस तारीख से कर सकते हैं आवेदन, सैलरी 1,13,100 रुपए महीना तक

SSC CPO पेपर 2 में पास होने वाले उम्मीदवारों को अलग अलग परीक्षा केंद्रों पर मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मल्टी-टास्किंग स्टाफ (MTS), पेपर 1 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 2020 जारी कर दिया है। मध्य क्षेत्र के उम्मीदवार जिनकी परीक्षा 22 अक्टूबर से 2 नवंबर, 2021 तक होने वाली है, वे अपना एडमिट sscer.org से कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।


Source link