SSC CHSL, CGL, Steno, JE 2020 Recruitment Exam Date: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर परीक्षा (CHSL) tier-I 2019, जूनियर इंजीनियर परीक्षा, आशुलिपिक ग्रेड C और D परीक्षा, CHSL 2019 के लिए कौशल परीक्षा और अन्‍य सभी लंबित भर्ती परीक्षाओं के लिए संशोधित परीक्षा तिथियों की घोषणा करेगा। 1 जून को करने जा रहा है। इन सभी परीक्षाओं में शामिल होने जा रहे उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा की नई डेट्स देख सकेंगे।

एक हालिया नोटिस में आयोग ने कहा, “कर्मचारी चयन आयोग ने 21 मई को कोरोनावायरस महामारी से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा की है। यह नोट किया गया है कि सरकार ने देश में 31 मई तक लॉकडाउन का विस्तार किया है। आयोग ने निर्णय लिया है कि परीक्षाओं के कार्यक्रम की घोषणाओं के बारे में निर्णय लेने से पहले 1 जून को स्थिति की समीक्षा की जाएगी।”

परीक्षाओं को स्थगित करते हुए, SSC ने कहा था कि तैयारियों के लिए पर्याप्त समय देने के लिए परीक्षा की तारीख की घोषणा और परीक्षा के बीच कम से कम एक महीने का समय दिया जाएगा। रिजल्‍ट के लिए भी नया शिड्यूल जारी किया जाएगा। आयोग ने जूनियर इंजीनियर (जेई), मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) परीक्षा पेपर- II और संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा (सीजीएल) 2018 की टियर- III परीक्षा और टियर- I के पद के लिए आयोजित भर्ती परीक्षाओं की परिणाम तारीखों को टाल दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link