SSC CHSL, CGL, JE, Group D, Steno 2020 Exam Date: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अगस्त से लंबित भर्ती परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय आज समीक्षा बैठक के बाद लिया गया है। आयोग ने आखिरी बार 21 मई को एक बैठक की थी जिसमें यह निर्णय लिया गया था कि कोरोनावायरस के कारण उत्पन्न स्थिति की समीक्षा 1 जून को की जाएगी और लंबित परीक्षाओं और परिणामों के लिए नई तारीखें तय की जाएंगी।

CGL, संयुक्त उच्च माध्यमिक स्तर की परीक्षा (CHSL) Tier- I 2019, जूनियर इंजीनियर परीक्षा, स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी परीक्षा, CHSL 2019 के लिए कौशल परीक्षा और अन्‍य परीक्षाएं लंबित हैं। कोरोनोवायरस के कारण इन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया था। परीक्षा की नई डेट्स अब आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी गई हैं।

परीक्षा को स्थगित करते हुए, SSC ने कहा था कि उम्मीदवारों को परीक्षा की तारीख और घोषणा के बीच कम से कम एक महीने का समय दिया जाएगा ताकि वे तैयारी के लिए समय दे सकें। SSC की कुछ परीक्षाओं के रिजल्‍ट भी फिलहाल लंबित हैं जिनके लिए कोई आधिकारिक नोटिस जल्‍द जारी की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link