SIDBI Bank Recruitment 2022: भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) ने अनुबंध के आधार पर डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव (DE) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिस प्रकाशित किया है। यह भर्ती अखिल भारतीय स्तर पर की जाएगी। इसके लिए उम्मीदवार अपना आवेदन 17 जुलाई 2022 तक जमा कर सकते हैं।

बता दें कि उम्मीदवारों का चयन केवल साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा। इन पदों क लिए इंटरव्यू ऑनलाइन होगा। इस भर्ती अभियान के माध्यम से अलग-अलग राज्यों में कुल 25 पदों को भरा जाएगा।

वैकेंसी की डिटेल
उत्तर प्रदेश- 2 पद
बिहार – 1 पद
झारखंड – 1 पद
ओडिशा – 1 पद
तेलंगाना – 1 पद
एमपी – 1 पद
छत्तीसगढ़- 1 पद
पश्चिम बंगाल – 2 पद
तमिलनाडु – 1 पद
उत्तराखंड – 1 पद
राजस्थान – 1 पद
आंध्र प्रदेश – 1 पद
असम – 3 पद
जम्मू और कश्मीर – 2 पद
लद्दाख – 1 पद
हिमाचल प्रदेश – 1 पद
अंडमान और निकोबार – 1 पद
महाराष्ट्र -2 पद
पंजाब – 1 पद

कौन कर सकता है आवेदन
इस पदों के लिए प्रतिष्ठित संस्थानों IRMA, XIMB, TISS, IIFM, DMI, ISDM, APU या इसी तरह के अन्य राष्ट्रीय स्तर के संस्थानों से विकास प्रबंधन, ग्रामीण प्रबंधन या सामाजिक कार्य में स्नातकोत्तर उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं। आवेदकों के पास न्यूनतम 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा
इस पदों के लिए किसी भी उम्र के उम्मीदवार आवेदनक कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और एक उपयुक्त तिथि पर ऑनलाइन आयोजित किए जाने वाले व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवारों को विधिवत भरा हुआ आवेदन (अंग्रेजी या हिंदी में), बैंक की वेबसाइट पर उपलब्ध प्रारूप के अनुसार, एक पासपोर्ट आकार के फोटो के साथ recruitment@sidbi पर ईमेल के माध्यम से भेजना होगा।




Source link