SBI DFHI Recruitment 2022: एसबीआई डीएफएचआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर मैनजर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है।

SBI DFHI Recruitment 2022: एसबीआई डीएफएचआई लिमिटेड ने असिस्टेंट/डिप्टी रिलेशनशिप मैनेजर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए 15 मार्च 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों की को स्थानीय भाषा (मराठी) में दक्षता होनी चाहिए। इन पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 35 वर्ष मांगी गई है। इसके अलावा निश्चित आय उत्पादों, मुद्रा बाजार उत्पादों और अन्य वित्तीय उत्पादों के विपणन से संबंधित गतिविधियों में कम से कम एक वर्ष को प्राथमिकता दी जाएगी।

बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास फाइनेंस में डिग्री / पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा होना चाहिए। इसके लिए उनके पास केंद्र सरकार या किसी राज्य सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से वित्त, लेखा, व्यवसाय प्रबंधन, वाणिज्य, अर्थशास्त्र, पूंजी बाजार में डिग्री या डिप्लोमा मांगा गया है।

चयनित उम्मीदवारों को अनुभव और ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर वेतन दिया जाएगा। उम्मीदवारों को आवेदन के साथ वर्तमान सीटीसी, अपेक्षित सीटीसी और अपेक्षित नोटिस अवधि का उल्लेख करना होगा। बता दें कि जिन लोगों ने 16 दिसंबर 2021 के विज्ञापन के लिए आवेदन किया था, उन्हें दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है।

आवेदन कैसे करें
उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन पत्र भरना होगा और 15 मार्च 2022 को या उससे पहले ऑनलाइन newbusiness@sbidfhi.com (cc to admin@sbidfhi.com) पर ईमेल करना होगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।




Source link