SBI Clerk Prelims Admit Card 2020 Released: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने मंगलवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर क्लरिकल कैडर में जूनियर एसोसिएट (कस्टमर सपोर्ट एंड सेल्स) के पद पर भर्ती के लिए प्रीलिम्‍स परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने क्‍लरिकल कैडर में SBI जूनियर एसोसिएट (ग्राहक सहायता और बिक्री) भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे SBI की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

SBI क्‍लर्क भर्ती प्रीलिम्‍स परीक्षा का आयोजन फरवरी 2020 में करने जा रहा है। प्रीलिम्‍स परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को मेन्स परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। SBI 19 अप्रैल, 2020 को मेन्‍स परीक्षा आयोजित करेगा। उम्मीदवारों को बैंक की वेबसाइट https://bank.sbi/careers या https://www.sbi.co.in/careers को समय समय पर चेक करते रहने की सलाह दी जाती है।

उम्‍मीदवार अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ/ पासवर्ड की मदद से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्‍मीदवार सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर विजिट करें तथा मांगी गई जानकारियां भरकर सब्मिट का बटन दबाएं। एडमिट कार्ड स्‍क्रीन पर दिखाई देगा। इसे डाउनलोड करें तथा फौरन एक प्रिंटआउट निकाल लें। एडमिट कार्ड के प्रिंटआउट पर उम्‍मीदवार अपना एक नवीनतम पासपोर्ट आकार का फोटो भी जरूर लगा लें।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

परीक्षा के लिए उम्‍मीदवारों को एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लेकर ही उपस्थित होना होगा। बगैर वैध एडमिट कार्ड के उम्‍मीदवार एग्जाम सेंटर में एंट्री नहीं पा सकेंगे। एडमिट कार्ड पर ही उम्‍मीदवारों को एग्‍जाम सेंटर, शिफ्ट और टाइमिंग आदि की जानकारी मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link