अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/धार्मिक अल्पसंख्यक समुदाय के उम्मीदवारों के लिए पूर्व-प्रशिक्षण भारत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुरूप है।

SBI Admit Card 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया प्री-एग्जामिनेशन ट्रेनिंग, एसबीआई पीईटी एडमिट कार्ड 2021, जारी कर दिया गया है। जिन उम्मीदवारों ने प्रोबेशनरी ऑफिसर परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। SBI PO PET एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए जरूरी क्रेडेंशियल रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि हैं। जिन उम्मीदवारों ने प्री एग्जामिनेशन ट्रेनिंग के लिए आवेदन किया है, वे सत्र में उपस्थित होने के लिए अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। बैंक उम्मीदवारों को एसबीआई पीईटी एडमिट कार्ड 2021 की कोई हार्ड कॉपी नहीं भेजेगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

प्रीलिम्स एडमिट कार्ड नवंबर 2021 के दूसरे सप्ताह में जारी होने की संभावना है। उम्मीदवारों को एसबीआई पीईटी एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप से गुजरना होगा। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/धार्मिक अल्पसंख्यक समुदाय के उम्मीदवारों के लिए पूर्व-प्रशिक्षण भारत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुरूप है। परीक्षा की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। हालाँकि, यह नवंबर या दिसंबर 2021 के महीने में आयोजित होने की संभावना है। SBI PET एडमिट कार्ड 2021 पर अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखें।

India Post Recruitment 2021: भारतीय डाक ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, इतने पदों पर होगी भर्ती

How to download SBI PET Admit Card 2021
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाना होगा।
अब यहां आपको होमपेज पर ‘Pre Examination Training Materials’ का लिंक मिलेगा। उसपर क्लिक करें।
क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा। यहां रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्मतिथि और वेरिफिकेश टेक्स्ट डालकर लॉगिन करना होगा।

UPPCL Recruitment 2021: यूपीपीसीएल में इन उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी का मौका, इतने पदों पर होगी भर्ती

अब आप अपना SBI PET Admit Card 2021 डाउनलोड कर पाएंगे और उसका प्रिंट आउट भी ले पाएंगे।
एडमिट कार्ड डाउनलोडकरने का डायरेक्ट लिंक bank.sbi/web/careers/crpd-po-2021-22-18 है।


Source link