Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job Notification 2020 LIVE Updates: सरकारी नौकरी पढ़ाई कर रहे ज्यादातर युवाओं की पहली पसंद होती। वह चाहते हैं कि पढ़ाई खत्म होते ही उन्हें एक सरकारी नौकरी मिल जाए बस। वह उसी के मुताबिक अपना टारगेट भी फिक्स कर लेते हैं, कि उनको किस तरह की सरकारी नौकरी करनी है। उसी के मुताबिक वह पढ़ाई भी करने लगते हैं और साथ ही साथ नौकरी की तैयारी भी करने लगते हैं।

इन सबके बीच एक सबसे जरूरी चीज होती है कि आपको पता कैसे चले कि आपके लिए कहां कहां सरकारी नौकरी निकली हुई हैं तो इसकी पूरी जानकारी हम आपको दे रहे हैं, कि किस विभाग में सरकारी नौकरियां निकली हुई हैं। कब तक इनके लिए आवेदन किया जा सकता है। इसके अलावा नौकरी के लिए आवेदन करते वक्त किन चीजों का ध्यान रखना है। इसकी पूरी जानकारी भी हम आपको दे रहे हैं।

Sarkari Naukri Job 2020 LIVE Updates: Check Here

कर्मचारी चयन बोर्ड में नौकरी पाने का मौका सामने आया है। अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (APSSB) में अनेक पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। आपको बता दें कि GD कॉन्स्टेबल, IRBn कॉन्स्टेबल, हेड कॉन्स्टेबल, फॉरेस्ट, फॉरेस्ट गार्ड, मिनरल गार्ड, ड्राइवर और फायरमैन की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पर्यावरण और वन विभाग, महानिदेशक पुलिस, फायर और इमरजेंसी सेवा और जूलॉजी और खनन विभाग में कुल 944 रिक्तियां हैं।

RRB NTPC Admit Card 2019-20 LIVE Updates: Check Here

Live Blog

Sarkari Naukri-Result 2020 LIVE Updates:


Source link