Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020: देश की नवरत्‍न कंपनी नेशनल एल्‍यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (NALCO) में ग्रेजुएट इंजीनियरिंग ट्रेनी के रिक्‍त पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे जा रहे हैं। इस भर्ती के लिए सभी निर्धारित योग्‍यताएं, महत्‍वपूर्ण तिथियां तथा अन्‍य जरूरी जानकारियां आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में मौजूद हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को अब आगे बढ़ाकर 02 मई कर दिया गया है। देशव्‍यापरी लॉकडाउन के मद्देनज़र यह फैसला लिया गया है। इच्‍छुक उम्‍मीदवारों को ऑनलाइन माध्‍यम से ही आवेदन करना है।

ये है स्‍ट्रीम वाइस जारी पदों का विवरण
मकैनिकल 45 पद
इलेक्ट्रिकल 29 पद
इंस्‍ट्रुमेंटेशन 15 पद
केमिकल 09 पद
मैटलर्जी 13 पद
सिविल 05 पद
माइनिंग 04 पद
कुल 120 पद

इंजीनियरिंग या टेक्‍नोलॉजी में कम से कम 65 प्रतिशत नंबरों के साथ बैचलर्स की डिग्री धारक उम्‍मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए आयुसीमा 30 वर्ष निर्धारित की गई है जिसकी गणना 20 मार्च 2020 के आधार पर की जाएगी। आवेदन शुल्‍क सामान्‍य/ओबीसी/ईडब्‍ल्‍यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 500/- रुपए है जबकि आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन शुल्‍क 100/- रुपए निर्धारित है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

उम्‍मीदवारों का चयन GATE 2020 स्‍कोरकार्ड के आधार पर किया जाएगा। भर्ती अभियान 20 मार्च को शुरू हो चुका है तथा आधिकारिक वेबसाइट www.nalcoindia.com पर ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 02 मई 2020 है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।


सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link