Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने सीनियर इंजीनियर और डिप्टी मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए हाल ही में अपने आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: इंडियन मिलिट्री एकेडमी, देहरादून ने मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 188 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार IMA Recruitment 2021 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर तय समय में भेज सकते हैं। इसके अलावा भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने सीनियर इंजीनियर और डिप्टी मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए हाल ही में अपने आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए 8 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

नेवल शिप रिपेयर यार्ड, कंवर और नेवल एयरक्राफ्ट यार्ड, गोवा ने विभिन्न ट्रेड में अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने के 30 दिन के अंदर आधिकारिक वेबसाइट apprenticeshipindia.gov.in पर रजिस्ट्रेशन के बाद अपना आवेदन भेज सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: सौम्या गुरुरानी ने चार प्रयासों में पाया आईएएस का पद, कुछ ऐसा रहा उनकी कामयाबी का सफर




Source link