Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने स्टेनोग्राफर और असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।


Sarkari Naukri, Sarkari Results Live:
सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 72 पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार सीमा सुरक्षा बल में कॉन्स्टेबल सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट rectt.bsf.gov.in पर रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने के 45 दिन के अंदर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर 2 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने स्टेनोग्राफर और असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार MP High Court Recruitment 2021 के लिए 30 दिसंबर 2021 तक आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 नवंबर 2021 से शुरू की जाएगी।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

Live Updates


2:32 (IST) 17 Nov 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: BSF भर्ती रिक्ति विवरण

इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 72 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, कॉन्स्टेबल (सीवरमैन) के 2 पद, कॉन्स्टेबल (जनरेटर ऑपरेटर) के 24 पद, कांस्टेबल (जनरेटर मैकेनिक) के 28 पद, कॉन्स्टेबल (लाइनमैन) के 11 पद, एएसआई के 1 पद और एचसी के 6 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।


2:09 (IST) 17 Nov 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: BSF भर्ती 2021

सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार सीमा सुरक्षा बल में कॉन्स्टेबल सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट rectt.bsf.gov.in पर रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने के 45 दिन के अंदर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।




Source link