Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन (BRO) ने विज्ञापन संख्या 02/2021 के तहत मल्टी स्किल्ड वर्कर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: भारतीय सेना ने टेक्निकल ग्रैजुएट कोर्स (TGC-135) के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। सभी इच्छुक उम्मीदवार Indian Army TGC 135 के लिए आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in के माध्यम से 4 जनवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह कोर्स भारतीय सेना में परमानेंट कमिशन के लिए इंडियन मिलिट्री एकेडमी (IMA), देहरादून में आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन (BRO) ने विज्ञापन संख्या 02/2021 के तहत मल्टी स्किल्ड वर्कर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार Border Roads Organisation Recruitment 2021 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर तय समय के अंदर भेज सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

भारतीय नौसेना ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य और अविवाहित उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 25 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले भेज सकते हैं। हालांकि, उत्तर पूर्व, जम्मू और कश्मीर, अंडमान और निकोबार, लक्षद्वीप और मिनिकॉय द्वीप समूह के उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 1 जनवरी 2022 निर्धारित की गई है।

UPSC: मेडिकल की पढ़ाई के बाद आर्तिका ने सिविल सेवा की तरफ रखा कदम, पहले ही प्रयास में किया टॉप




Source link