Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: भारतीय वायुसेना ने विभिन्न एयर फोर्स स्टेशन / यूनिट में ग्रुप सी सिविलियन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: राजस्थान पुलिस ने कॉन्स्टेबल (जनरल/जीडी), कॉन्स्टेबल (ड्राइवर), कांस्टेबल (टेलीकम्युनिकेशन) और कांस्टेबल (बैंड) के कुल 4438 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार Rajasthan Police Constable Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक पोर्टल recruitment2.rajasthan.gov.in पर 3 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा इंडियन कोस्ट गार्ड ने ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट joinindiancoastguard.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ICG Group C Recruitment 2021 के लिए विज्ञापन जारी होने के 30 दिन के अंदर आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

भारतीय वायुसेना ने विभिन्न एयर फोर्स स्टेशन / यूनिट में ग्रुप सी सिविलियन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ग्रुप सी पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, प्रैक्टिकल / फिजिकल / स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। सभी इच्छुक उम्मीदवार IAF Group C Recruitment 2021 के लिए अपना आवेदन रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने के 30 दिन के अंदर भेज सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: दूसरे प्रयास में सफलता प्राप्त करने वाले राहुल इंटरव्यू के लिए देते हैं यह ज़रूरी सलाह

Live Updates


2:03 (IST) 13 Nov 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: ICG भर्ती 2021

इंडियन कोस्ट गार्ड ने ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट joinindiancoastguard.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ICG Group C Recruitment 2021 के लिए विज्ञापन जारी होने के 30 दिन के अंदर आवेदन कर सकते हैं।




Source link