Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) ने असिस्टेंट स्टैटिसटिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: भारतीय वायु सेना ने ग्रुप ए के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Indian Air Force Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट careerindianairforce.cdac.in या afcat.cdac.in पर 30 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 दिसंबर से शुरू की जा चुकी है। इसके अलावा स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (SLPRB), असम पुलिस ने कॉन्स्टेबल और सब इंस्पेक्टर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार Assam Police Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://www.slprbassam.in पर 9 जनवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) ने असिस्टेंट स्टैटिसटिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार RPSC ASO Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर 20 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 दिसंबर 2021 से शुरू की गई है।

Sarkari Naukri-Results 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link