Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) और जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर 2 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) ने असम और अरुणाचल प्रदेश के कुछ जिलों में ग्रेड 7 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार OIL Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर 9 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 नवंबर 2021 से शुरू की जा चुकी है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) और जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर 2 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

UPSC: दीक्षा जैन ने सिविल सेवा परीक्षा में पाई 22वीं रैंक, पढ़ाई के साथ ही इस बात को देती हैं महत्व

Live Updates


1:50 (IST) 14 Nov 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: UPSC भर्ती 2021

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर 2 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।




Source link