Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: दक्षिण पूर्व रेलवे ने अप्रेंटिस के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेश जारी किया है। उम्मीदवार 14 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल के 4438 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। अगर आप 10वीं पास हैं तो आपके लिए पुलिस विभाग में सरकारी नौकरी पाने का मौका है। राजस्थान पुलिस ने police.rajasthan.gov.in पर 4438 पदों को भरने के लिए कांस्टेबल के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। कैंडिडेट्स 3 दिसंबर 2021 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर टेक्निकल और नॉन-टेक्निकल अप्रेंटिस की भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार iocl.formflix.com पर 04 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

दक्षिण पूर्व रेलवे ने अप्रेंटिस के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेश जारी किया है। आवश्यक योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार 14 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। दक्षिण पूर्व रेलवे की विभिन्न वर्कशॉप में कुल 1,785 खाली पदों को भरा जाएगा। नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (NTPC) ने मैकेनिकल और सिविल इंजीनियरिंग के क्षेत्र में एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए एक शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार NTPC भर्ती के लिए 30 नवंबर 2021 तक NTPC करियर की आधिकारिक वेबसाइट -careers.ntpc.co.in पर आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE




Source link