Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) और जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) ने ग्रेटर नोएडा, चंडीगढ़ और देहरादून में विभिन्न स्थानों पर स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ITBP Specialist Medical Officer Recruitment 2021 के लिए आवेदन पत्र और सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 15 नवंबर और 16 नवंबर को सुबह 9 बजे इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इसके अलावा इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने टेक्निकल और नॉन टेक्निकल अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से पश्चिम बंगाल, बिहार, ओडिशा, झारखंड और असम में अप्रेंटिस के कुल 527 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार IOCL Apprentice Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर 4 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Results 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) और जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर 12 नवंबर से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 दिसंबर 2021 निर्धारित की गई है।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: सिविल सेवा परीक्षा के तीसरे प्रयास में 26वीं रैंक प्राप्त करने वाली अंजलि प्रीलिम्स के लिए देती हैं यह सलाह

Live Updates


9:01 (IST) 9 Nov 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: ITBP भर्ती 2021

भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) ने ग्रेटर नोएडा, चंडीगढ़ और देहरादून में विभिन्न स्थानों पर स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ITBP Specialist Medical Officer Recruitment 2021 के लिए आयोजित वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।




Source link