Live

Sarkari Bharti 2022, Govt Job Notification: भारतीय रेलवे और ईएसआईसी समेत कई विभागों में सरकारी नौकरी निकली है। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को ठीक से पढ़ लें।

Sarkari Naukri, Sarkari Results, Govt Jobs
सरकारी नौकरी से जुड़े सभी डिटेल्स आपको इस ब्लॉग में मिलेगा।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: भारतीय रेलवे में युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का आच्छा मौका निकला है। बनारस लोकोमोटिव वर्क्स (BLW) ने अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी योग्य उम्मीदवार BLW Apprentice Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 26 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 26 मार्च से शुरू की जा चुकी है। इन पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 15 साल से 24 साल और नॉन आईटीआई पदों के लिए 15 साल से 22 साल के बीच होनी चाहिए।

वहीं, कर्मचारी राज्य बीमा निगम (Employees State Insurance Corporation) ने स्पेशलिस्ट ग्रेड- II (ESIC Specialist Grade 2 Recruitment 2022) के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 20 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 45 पदों पर भर्ती की जाएगी, जिनमें से स्पेशलिस्ट ग्रेड (सीनियर स्केल) के लिए 40 पद और स्पेशलिस्ट ग्रेड (जूनियर ग्रेड स्केल) के लिए 5 पद हैं।

Live Updates

Sarkari Naukri: देश के कई सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजे भी जारी हो रहे हैं। इस ब्लॉग के जरिए सरकारी नौकरी और सरकारी रिजल्ट से संबंधित जानकारी देख सकते हैं।

Sarkari Naukri: देश के कई राज्यों के सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी देख सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।




Source link