Sarkari Naukri-Result 2022 Notifications: देशभर में केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में भर्तियां निकली हैं। आवेदन से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: भारतीय रेलवे में भर्ती होने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ (RRC) ने आवेदन मांगे हैं। ये भर्ती अपरेंटिस के पदों के लिए है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 16 फरवरी से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 17 जनवरी से जारी है। अपरेंटिस के रिक्त पदों की संख्या 2422 है। इसमें मुंबई क्लस्टर (एमएमसीटी) के लिए 1659 पद, भुसावल क्लस्टर के लिए 418 पद, पुणे क्लस्टर के लिए 152 पद, नागपुर क्लस्टर के लिए 114 पद और सोलापुर क्लस्टर के लिए 79 पद हैं।

मैकेनाइज्ड इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर (MIRC), अहमदनगर, महाराष्ट्र ने रक्षा मंत्रालय के तहत ग्रुप सी पोस्ट पर भर्ती निकाली है। ये भर्ती रोजगार समाचार (22 जनवरी से 28 जनवरी) में निकली है। कैंडीडेट्स 12 फरवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। ये भर्ती कुक, वाशरमैन (एमटीएस), सफाईवाला, बार्बर और एलडीसी पोस्ट के लिए की जा रही है। रिक्त पदों की संख्या करीब 45 है।

Live Updates

Sarkari Naukri: देश के कई सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं और उसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी पा सकते हैं।

सरकारी नौकरी पाने का क्रेज देश के युवाओं में आज भी बहुत ज्यादा है। इसका मुख्य कारण ये है कि एक तो सरकारी नौकरी सुरक्षित मानी जाती है और दूसरा इसे पाना समाज में गौरव की बात होती है। यही वजह है कि हर साल देश में लाखों की संख्या में युवा सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म भरते हैं। अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उससे जुड़ी डिटेल्स इस ब्लॉग में मिल जाएंगी।




Source link