Sarkari Naukri-Result 2022 Notifications: देशभर में केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में भर्तियां निकली हैं। आवेदन से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) ने विभिन्न अपरेंटिस पदों (ग्रेजुएट, डिप्लोमा, ट्रेड) की भर्ती करना जा रहा है। इन पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट नजदीक आ गई है। जिन उम्मनीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किए हैं, वे 7 फरवरी 2022 को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत अप्रेंटिस के कुल 150 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके माध्य से ग्रैजुएट अप्रेंटिस के 40 पद, टेक्नीशियन अप्रेंटिस के 60 पद और ट्रेड अप्रेंटिस के 50 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

राजस्थान पुलिस ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर 28 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 3 फरवरी से शुरू की जा चुकी है। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल के 67 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

Live Updates

Sarkari Naukri: देश के कई सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं और उसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी पा सकते हैं।

सरकारी नौकरी पाने का क्रेज देश के युवाओं में आज भी बहुत ज्यादा है। इसका मुख्य कारण ये है कि एक तो सरकारी नौकरी सुरक्षित मानी जाती है और दूसरा इसे पाना समाज में गौरव की बात होती है। यही वजह है कि हर साल देश में लाखों की संख्या में युवा सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म भरते हैं। अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उससे जुड़ी डिटेल्स इस ब्लॉग में मिल जाएंगी।




Source link