Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट एण्ड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB) द्वारा असिस्टेंट ऑपरेटर के पद पर निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार UPPBPB की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए यूपी पुलिस रेडियो संवर्ग में सहायक परिचालक (Assistant Operator) के 1374 रिक्त पदों को भरा जाएगा। आवेदन की प्रक्रिया 27 जनवरी 2022 से शुरू हो चुकी है और आवेदन के लिए 28 फरवरी 2022 तक का समय है। ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uttarakhand Subordinate Service Selection Board) ने कॉन्सटेबल के पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था, जिसके लिए आवेदन की लास्ट डेट नजदीक आ गई है। आवेदन की प्रक्रिया 10 जनकरी को शुरू हो गई थी, जो 23 फरवरी को खत्म हो जाएगी। योग्य उम्मीदवार उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Live Updates

Sarkari Naukri: देश के कई सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं और उसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी पा सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का क्रेज देश के युवाओं में आज भी बहुत ज्यादा है। इसका मुख्य कारण ये है कि एक तो सरकारी नौकरी सुरक्षित मानी जाती है और दूसरा इसे पाना समाज में गौरव की बात होती है। यही वजह है कि हर साल देश में लाखों की संख्या में युवा सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म भरते हैं। अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उससे जुड़ी डिटेल्स इस ब्लॉग में मिल जाएंगी।




Source link