Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) में भर्ती होने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है। उत्तराखंड में सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन ने हेड कॉन्स्टेबल के कई पदों पर भर्ती निकाली है। रिक्त पदों की संख्या 272 है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 10 जनवरी को शुरू हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 23 फरवरी 2022 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार UKSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

राजस्थान में प्राइमरी और अपर लेवल की 32 हजार पदों पर होने वाली शिक्षक भर्ती को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। राजस्थान प्रारंभिक शिक्षा विभाग, बीकानेर ने इन पदों पर आवेदन के लिए आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। अब उम्मीदवार 16 फरवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। जिन कैंडीडेट्स ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द इस प्रक्रिया को पूरा कर लें। आवेदन फॉर्म में करेक्शन की विंडो भी 16 फरवरी तक खुली हुई है। इसके बाद आवेदन में किसी तरह का संशोधन नहीं किया जा सकेगा।

Live Updates

Sarkari Naukri: केंद्र और राज्य सरकारों ने विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इसके लिए उम्मीदवार घर बैठे ही आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का क्रेज देश के युवाओं में आज भी बहुत ज्यादा है। इसका मुख्य कारण ये है कि एक तो सरकारी नौकरी सुरक्षित मानी जाती है और दूसरा इसे पाना समाज में गौरव की बात होती है। यही वजह है कि हर साल देश में लाखों की संख्या में युवा सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म भरते हैं। अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उससे जुड़ी डिटेल्स इस ब्लॉग में मिल जाएंगी।




Source link