Sarkari Naukri, Govt Job Notification: पुलिस विभाग, भारतीय रेलवे और शिक्षा विभाग में कई पदों पर भर्ती निकली है। सभी उम्मीदवार सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: यूपी पुलिस में नौकरी करने का युवाओं को सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने हेड ऑपरेटर्स के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभ्यान के तहत रेडियो संवर्ग में हेड ऑपरेटर्स और हेड ऑपरेटर्स (मैकेनिक) के 936 पदों को भरा जाएगा। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया जल्द समाप्त हो जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार 28 फरवरी, 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, पीएसटी/पीईटी और मेडिकल टेस्ट के आधार पर होगा।

गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड (GPSSB) ने जूनियर क्लर्क और अकाउंट क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार GPSSB Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट gpssb.gujarat.gov.in या ojas.gujarat.gov.in पर 8 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 8 फरवरी से शुरू की जा चुकी है। नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से गुजरात में जूनियर क्लर्क के 1181 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को 60 मिनट का समय दिया जाएगा।

Live Updates

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर आया है। देश के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली है। जो युवा आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी पा सकते हैं।

15:59 (IST) 20 Feb 2022

AIIMS Recruitment 2022: यहां देखें उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता

सीनियर रेजिडेंट (गैर अकादमिक) पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातकोत्तर मेडिकल डिग्री, जैसे एमडी, एमएस, या डीएनबी होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता संबंधी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

15:34 (IST) 20 Feb 2022

AIIMS Recruitment 2022: 132 पदों पर होगी भर्ती

इस भर्ती अभियान के माध्यम से 132 रिक्तियों को भरा जाएगा, जिनमें से 39 अनारक्षित श्रेणी के लिए हैं, 12 ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए हैं, 44 ओबीसी श्रेणी के लिए हैं, 24 एससी के लिए और 13 एसटी के लिए हैं।

14:56 (IST) 20 Feb 2022

AIIMS Recruitment 2022: एम्स रायपुर में 100 से अधिक पदों पर भर्ती

एम्स रायपुर में सीनियर रेजिडेंट (गैर अकादमिक) पदों के लिए आवेदन की आज लास्ट डेट है। इच्छुक उम्मीदवार जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे एम्स रायपुर की आधिकारिक वेबसाइट http://www.aiimsraipur.edu.in पर जाकर अपना आवेदन भर सकते हैं।

Sarkari Naukri: इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से उम्मीदवार लेटेस्ट सरकारी नौकरी के साथ ही सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़े अपडेट्स जान सकते हैं। ‌इसके साथ ही यहां हम आपको भर्ती के लिए जरूरी योग्यता के अलावा अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे।




Source link