Sarkari Naukri-Result 2022 Notifications: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (Steel Authority of India Limited) और नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC Recruitment 2022) समेत केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में भर्तियां निकली हैं। यहां चेक करें आवेदन से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स…

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (Steel Authority of India Limited, SAIL), भिलाई स्टील प्लांट अपरेंटिस के पद के लिए भर्ती कर रहा है। इन पदों पर आवेदन की लास्ट डेट नजदीक आ गई है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अपरेंटिस के पदों के लिए 05 मार्च 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। सेल अपरेंटिस भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेडों में बीई / डिप्लोमा सहित कुछ शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है। बता दें कि केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ही दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा।

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC Recruitment 2022) ने इंजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों के लिए आवेदन जारी किए हैं। पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 4 फरवरी से शुरू हुई है और 10 मार्च को समाप्त हो जाएगी। उम्मीदवारों की भर्ती उनके GATE परीक्षा 2022 के अंकों के आधार पर की जाएगी। एनटीपीसी इस भर्ती अभियान के माध्यम से कम से कम 40 उम्मीदवारों की भर्ती करेगा।

Live Updates

Sarkari Naukri: केंद्र और राज्य सरकारों ने विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इसके लिए उम्मीदवार घर बैठे ही आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।

15:00 (IST) 4 Mar 2022

Sarkari Naukri 2022: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में वैकेंसी

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने चिकित्सा शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। योग्य उम्मीदवार आज यानी 24 फरवरी से CGPSC Recruitment 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं।

Sarkari Naukri: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (Steel Authority of India Limited) और नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC Recruitment 2022) में कई पदों पर भर्ती निकली है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से उम्मीदवार लेटेस्ट सरकारी नौकरी के साथ ही सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़े अपडेट्स जान सकते हैं। ‌इसके साथ ही यहां हम आपको भर्ती के लिए जरूरी योग्यता के अलावा अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे।




Source link