Sarkari Naukri-Result 2022 Notifications: भारतीय रेलवे और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया समेत केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में भर्तियां निकली हैं। यहां चेक करें आवेदन से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स…

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: बैंक में नौकरी का सपना देखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छा अवसर है। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने असिस्टेंट के 580 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 20700 रुपए शुरुआती वेतन दिया जाएगा। सभी इच्छुक उम्मीदवार RBI Assistant Exam 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट rbi.org.in पर 8 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 17 फरवरी से शुरू की जा चुकी है।

यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन (UPSC) ने एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए एक नया नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार UPSC Administrative Officer Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 17 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 4 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर (यूनानी) के 25 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

Live Updates

Sarkari Naukri: देश के कई सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं और उसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी पा सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।

14:52 (IST) 26 Feb 2022

Coast Guard Recruitment 2022: आस्सिटेंट कमांडेंट के कई पदों पर भर्ती

भारतीय सेना में नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। इंडियन कोस्ट गार्ड ने असिस्टेंट कमांडेंट के पदों के लिए याग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार आज से यानी 18 फरवरी 2022 से Coast Guard AC Recruitment 2022 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का क्रेज देश के युवाओं में आज भी बहुत ज्यादा है। यही वजह है कि हर साल देश में लाखों की संख्या में युवा सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म भरते हैं। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) और यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन (UPSC) में कई पदों पर भर्ती निकली है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से उम्मीदवार लेटेस्ट सरकारी नौकरी के साथ ही सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़े अपडेट्स जान सकते हैं। ‌इसके साथ ही यहां हम आपको भर्ती के लिए जरूरी योग्यता के अलावा अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे।




Source link