Sarkari Naukri-Result 2022 Notifications: देशभर में केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में भर्तियां निकली हैं। आवेदन से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: इंडियन कोस्ट गार्ड (ICG) ने फोरमैन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Indian Coast Guard Recruitment 2022 के लिए 12 फरवरी 2022 से आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से फोरमैन के कुल 11 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, सामान्य वर्ग के लिए 3 पद, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 1 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 3 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 3 पद और अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 1 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 35400 रुपए से 112400 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

एनटीपीसी लिमिटेड में कई पदों पर भर्ती निकली है। इसके तहत तीन साल के लिए माइनिंग सरदार और माइनिंग ओवरमैन के पदों पर पेशेवरों की भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर जा सकते हैं। इन पदों के लिए परीक्षा रांची, रायपुर और भुवनेश्वर में आयोजित की जाएगी। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 177 रिक्तियों को भरा जाएगा। जिसमें से माइनिंग ओवरमैन के 74 पद और माइनिंग सरदार 103 पदों को भरा जाएगा।

Live Updates

Sarkari Naukri: विभिन्न सरकारी विभागों में नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। जो युवा इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी चेक कर सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का क्रेज देश के युवाओं में आज भी बहुत ज्यादा है। इसका मुख्य कारण ये है कि एक तो सरकारी नौकरी सुरक्षित मानी जाती है और दूसरा इसे पाना समाज में गौरव की बात होती है। यही वजह है कि हर साल देश में लाखों की संख्या में युवा सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म भरते हैं। अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उससे जुड़ी डिटेल्स इस ब्लॉग में मिल जाएंगी।




Source link