Sarkari Naukri-Result 2022 Notifications: देशभर में केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में भर्तियां निकली हैं। आवेदन से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: भारतीय तटरक्षक बल (Indian Coast Guard) ने सहायक कमांडेंट (ग्रुप ए गजेटेड ऑफिसर) के कई पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया 16 फरवरी 2022 से शुरू होगी। इस भर्ती के तहत जनरल ड्यूटी (GD), जनरल ड्यूटी (महिला / एसएसए), जनरल ड्यूटी (पायलट / नेविगेटर), , कॉमर्शियल पायलट लाइसेंस (सीपीएल-एसएसए), टेक्निकल (इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) और लॉ एंट्री के रिक्त पद भरे जाएंगे। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इंडियन कोस्ट गार्ड की आधिकारिक वेबसाइट joinindiancoastguard.cdac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

ट्रॉपिकल फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट (TFRI), जबलपुर ने मल्टी टास्किंग स्टाफ और टेक्निशियन सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार MP TFRI Recruitment 2022 के लिए 5 मार्च 2022 तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट mponline.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से टेक्निकल असिस्टेंट के 9 पद, स्टेनोग्राफर के 2 पद, लोअर डिविजन क्लर्क के 9 पद, टेक्नीशियन के 3 पद, फॉरेस्ट गार्ड के 3 पद और मल्टी टास्किंग स्टाफ के 16 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Live Updates

Sarkari Naukri: देश के कई विभागों में सरकारी नौकरी निकली है। जो युवा इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी पाने का क्रेज देश के युवाओं में आज भी बहुत ज्यादा है। इसका मुख्य कारण ये है कि एक तो सरकारी नौकरी सुरक्षित मानी जाती है और दूसरा इसे पाना समाज में गौरव की बात होती है। यही वजह है कि हर साल देश में लाखों की संख्या में युवा सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म भरते हैं। अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उससे जुड़ी डिटेल्स इस ब्लॉग में मिल जाएंगी।




Source link