Govt Job Notification: सभी उम्मीदवार सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें…

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के लिए शिक्षकों की भर्ती करने जा रहा है। एचएएल ने बैंगलोर में CBSE / ICSE से जुड़े अपने स्कूलों लिए योग्य शिक्षकों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। ये भर्तियां 5 वर्ष के कार्यकाल के लिए की जाएगी, जिसे प्रबंधन की आवश्यकता अनुसार आगे बढ़ाया जा सकता है। इच्छुक उम्मीदवार को इन पदों के लिए आवेदन कर के लिए 250 रुपये का शुल्क जमा करना होगा। बता दें कि ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 20 फरवरी, 2022 है।

रेलवे रिक्रूटमेंट सेल (RRC), सेंट्रल रेलवे ने अप्रेंटिस एक्ट 1961 के तहत अप्रेंटिस के 2400 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार Central Railway Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 16 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 17 जनवरी से शुरू की जा चुकी है।

Live Updates

केंद्र और राज्य सरकारों ने विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इसके लिए उम्मीदवार घर बैठे ही आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


4:00 (IST) 5 Feb 2022

Bank Recruitment 2022: इस बैंक में निकली 500 पदों पर वैकेंसी

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने जनरलिस्ट ऑफिसर के पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर आवेदन कर सकते हैं। इसके तहत स्केल 2 और 3 में 500 जनरलिस्ट ऑफिसर की भर्ती की जाएगी।

इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से उम्मीदवार लेटेस्ट सरकारी नौकरी के अपडेट्स जान सकते हैं। ‌साथ ही यहां हम आपको भर्ती के लिए जरूरी योग्यता के अलावा अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे। अगर आप सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उससे जुड़ी डिटेल्स इस ब्लॉग में मिल जाएंगी।




Source link