Sarkari Naukri, Govt Job Notification: पुलिस विभाग, आंगनवाड़ी समेत कई पदों पर भर्ती निकली है। सभी उम्मीदवार सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) ने कई पदों पर भर्ती करने जा रहा है। इसके तहत कांस्टेबल और फायरमैन के पदों के लिए जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर नोटिफिकेशन अपलोड किया जाएगा। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, “पुलिस कांस्टेबल ग्रेड II, जेल वार्डर ग्रेड II और फायरमैन की भर्ती के लिए अधिसूचना जल्द ही प्रकाशित की जाएगी।” जानकारी के अनुसार, इस महीने के अंतिम सप्ताह या अप्रैल 2022 में पुलिस कांस्टेबल अधिसूचना जारी की जा सकती है।

वहीं, गुजरात आंगनवाड़ी 8000 से अधिक पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती करने जा रहा है। इसते तहत महिला एवं बाल विकास विभाग ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका और आंगनवाड़ी पर्यवेक्षक के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। 7वीं, 8वीं, 10वीं, 10वीं और 12वीं पास उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट e-hrms.gov.in के माध्यम से अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। गुजरात आंगनवाड़ी भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवारों के अपना आवेदन ऑनलाइन ही जमा करना होगा। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल 2022 है।

Live Updates

Sarkari Naukri: देश के कई सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजे भी जारी हो रहे हैं। इस ब्लॉग के जरिए सरकारी नौकरी और सरकारी रिजल्ट से संबंधित जानकारी देख सकते हैं।

Sarkari Naukri: तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) और गुजरात आंगनवाड़ी में कई पदों पर भर्ती निकली है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से उम्मीदवार लेटेस्ट सरकारी नौकरी के साथ ही सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़े अपडेट्स जान सकते हैं। ‌इसके साथ ही यहां हम आपको भर्ती के लिए जरूरी योग्यता के अलावा अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे।




Source link