Live

Sarkari Naukri Notification 2022: केंद्र और राज्य सरकारों ने देशभर के विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri, Sarkari Results, Govt Jobs
सरकारी नौकरी से जुड़े सभी डिटेल्स आपको इस ब्लॉग में मिलेगा।

Sarkari Naukri-Result 2022 Live Updates 2022: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने सीनियर टीचर ग्रेड II के 9760 पदों पर भर्ती के लिए आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। सभी योग्य उम्मीदवार RPSC Senior Teacher Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in 10 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 11 के तहत सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने हेड मास्टर पदों के 6421 पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार BPSC Head Master Recruitment 2022 के लिए आयोग की वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर आज यानी 11 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 मार्च से शुरू की जा चुकी है।

आर्मी हेडक्वार्टर सेलेक्शन बोर्ड (ASB) ने ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट jointerritorialarmy.gov.in पर नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार Territorial Army Officer Recruitment 2022 के लिए 4 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से टेरिटोरियल आर्मी में ऑफिसर के कुल 7 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

Live Updates

Sarkari Naukri 2022: देशभर के विभिन्न सरकारी विभागों में सरकारी नौकरी के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। इस ब्लॉग के माध्यम से हम आपको इन सरकारी नौकरी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स बताएंगे। साथ ही भर्ती से जुड़ी अन्य आवश्यक जानकारी भी देंगे।

RPSC Recruitment 2022: नया नोटिफिकेशन जारी

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सीनियर टीचर ग्रेड II पदों पर भर्ती के लिए एक नया नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर आज यानी 11 अप्रैल 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 मई 2022 निर्धारित की गई है।

Government Job 2022: एम्प्लॉई स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) ने फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर नोटिफिकेशन जारी किया है। जबकि, संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने असिस्टेंट डायरेक्टर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं।




Source link