Live

Sarkari Bharti 2022, Govt Job Notification LIVE Updates: केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में 10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट्स तक के लिए नौकरी निकली है। उम्मीदवार इस लेख के माध्यम से सरकारी नौकरी से जुड़े अपडेट्स देख सकते हैं।

Sarkari Naukri, Sarkari Results, Govt Jobs
सरकारी नौकरी से जुड़े सभी डिटेल्स आपको इस ब्लॉग में मिलेगा।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: एनटीपीसी लिमिटेड ने कार्यकारी पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक साइट careers.ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 13 मई, 2022 तक है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में 15 पदों को भरा जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 60% अंकों के साथ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से बीई/बीटेक होना चाहिए। मास्टर डिग्री की योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों को प्रथमिक्ता दी जाएगी।

वहीं, तेलंगाना राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड ने सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector Recruitment 2022) के पद पर भर्ती निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया अभी जारी है और आवश्यक योग्यता रखने वाले सभी उम्मीदवार tslrp.in पर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। तेलंगाना एसआई भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवार 20 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से सब इंस्पेक्टर के कुल 587 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

Live Updates

Sarkari Naukri: देश के कई राज्यों के सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी देख सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।

Sainik School Recruitment 2022: सैनिक स्कूल में TGT के पदों पर निकली भर्ती

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका है। सैनिक स्कूल झुंझुनू ने टीजीटी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

IRCON Recruitment 2022: आवेदन कैसे करें

योग्य उम्मीदवार 09 मई 2022 को या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट http://www.ircon.org के ‘एचआर एंड करियर’ सेक्शन/’कॉन्ट्रैक्ट एम्प्लॉयमेंट’ सेक्शन में जाकर ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। अधिसूचना में दिए गए पते पर 16 मई 2022 तक अपने आवेदनों का प्रिंटआउट भेजना होगा।

IRCON Recruitment 2022: उम्मीदवारों का आयु सीमा

फाइनेंस असिस्टेंट के पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 35 वर्ष, एचआर असिस्टेंट के लिए उम्र 35 वर्ष और आईटी इंचार्ज के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। भारत सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

IRCON Recruitment 2022: आईटी इंचार्ज के लिए शैक्षिक योग्यता

आईटी इंचार्ज के लिए यूजीसी/एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से कम से कम 60% के साथ आईटी/कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएट इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए।

IRCON Recruitment 2022: एचआर असिस्टेंट के लिए शैक्षिक योग्यता

एचआर असिस्टेंट के लिए उम्मीदवारों के पास यूजीसी/एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ 2 साल पूर्णकालिक पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए।

IRCON Recruitment 2022: फाइनेंस असिस्टेंट के लिए शैक्षिक योग्यता

फाइनेंस असिस्टेंट के पदों के लि आवेदन करने वाले उम्मीदवीरों के पास सीए / सीएमए इंटरमीडिएट होना चाहिए।

IRCON Recruitment 2022: इन पदों पर होगी भर्ती

फाइनेंस असिस्टेंट- 08 पद

एचआर असिस्टेंट- 05 पद

आईटी इंचार्ज- 03 पद

IRCON Recruitment 2022: महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 09 मई 2022

आवेदन का प्रिंटआउट प्राप्त करने की अंतिम तिथि: 16 मई 2022

IRCON Recruitment 2022: आवेदन की लास्ट डेट नजदीक

इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 09 मई 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 16 पदों को भरा जाएगा।

IRCON Recruitment 2022: एचआर असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी

इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने फाइनेंस असिस्टेंट, एचआर असिस्टेंट समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri: एनटीपीसी लिमिटेड, तेलंगाना राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड और महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड समेत कई विभागों में नौकरी निकली है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से उम्मीदवार लेटेस्ट सरकारी नौकरी के साथ ही सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़े अपडेट्स जान सकते हैं। ‌इसके साथ ही यहां हम आपको भर्ती के लिए जरूरी योग्यता के अलावा अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे।




Source link