Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates: भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (Small Industries Development Bank of India) ने असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए 4 मार्च 2022 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट sidbi.in के जरिए इन पदों के लिए 24 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। असिस्टेंट मैनेजर के कुल 100 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। अभ्यर्थी निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं।

अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) ने विभिन्न विषयों के पोस्ट ग्रेजुएट टीचर के रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आवेदन अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए appsc.gov.in के जरिए इन पदों के लिए 11 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। कुल 77 पीजीटी शिक्षक पदों पर भर्तियां निकाली हैं।

Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates: बैंक, पुलिस, राजस्व और शिक्षा सहित कई विभागों में विभिन्न पदों के लिए भर्तियां निकली हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। विभागों ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन भी जारी किया है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से हम आपको इन सरकारी नौकरियों से संबंधित सभी जानकारी देंगे।

Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates: इन भर्तियों से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी विभागों की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं. इन नौकरियों के लिए अभ्यर्थियों को विभागों की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए ही आवेदन करना होगा.




Source link