Live

Sarkari Naukri-Result 2022 Live Updates: पुलिस विभाग, रेलवे, असम राइफल्स, शिक्षा विभाग और विभागों में नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

Sarkari Naukri 2022, Govt Job 2022, Sarkari Result, Sarkari Bharti
Govt Jobs 2022: यहां हम आपको विभिन्न सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे। (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 63 पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर 25 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा असम राइफल्स ने ट्रेड्समैन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट assamrifles.gov.in पर 20 जुलाई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

एम्पलाई स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) ने डॉक्टर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार निर्धारित पते पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

Live Updates

Sarkari Naukri 2022: केंद्र और राज्य सरकारों ने विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से हम आपको लेटेस्ट सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे। साथ ही नौकरी से जुड़ी अन्य आवश्यक जानकारी भी देंगे।

Sarkari Naukri-Result 2022 LIVE Updates: हाई कोर्ट में नौकरी का मौका

पटना हाईकोर्ट ने लॉ असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार 23 जून 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2022 LIVE Updates: म्युनिसिपल कॉरपोरेशन में निकली भर्ती

पुणे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने इंटर्न के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार 15 जून 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं

Sarkari Naukri-Result 2022 LIVE Updates: भारतीय डाक में नौकरी

भारतीय डाक ने स्टाफ कार ड्राइवर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से मेल मोटर सर्विस, मुंबई में स्टाफ कार ड्राइवर के 17 पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज 30 जून 2022 तक भेज सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2022 LIVE Updates: रेलवे में इन पदों पर भर्ती

नॉर्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे (NEFR) ने अप्रेंटिस के 5636 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nfr.indianrailways.gov.in पर 30 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2022 LIVE Updates: जूनियर इंजीनियर के कई पद खाली

राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सिलेक्शन बोर्ड ने जूनियर इंजीनियर के 139 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवार 7 जून से 6 जुलाई 2022 तक बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2022 LIVE Updates: ट्रेड्समैन पदों पर भर्ती

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ECIL) ने ट्रेड्समैन के कुल 40 रिक्त पदों पर भर्ती के आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार 25 जून 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट ecil.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Government Job 2022: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (NTPC) सीबीटी 2 का रिजल्ट घोषित कर दिया है। उम्मीदवार रेलवे की रीजनल वेबसाइट के माध्यम से रिजल्ट देख सकते हैं।




Source link