Live

Sarkari Naukri Notification 2022: केंद्र और राज्य सरकारों ने देशभर के विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

Sarkari Naukri। Sarkari Result 2। Govt Jobs
Govt Job 2022: यहां हम आपको देशभर के विभिन्न विभागों में निकली सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे।

Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने हेड मास्टर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ा दी है।‌अब सभी योग्य उम्मीदवार BPSC 6421 Head Master Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट
bpsc.bih.nic.in पर 21 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने‌ ग्राम विकास अधिकारी (VDO) के 5396 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी कर दिया है।

एम्प्लॉई स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) ने मेडिकल कॉलेज और डेंटल कॉलेज में फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार 11 मई 2022 तक अपना आवेदन निर्धारित पते पर भेज सकते हैं।

Live Updates

Sarkari Naukri 2022: केंद्र और राज्य सरकारों ने विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यहां हम आपको इन सरकारी नौकरी के लेटेस्ट अपडेट्स बताएंगे और इसके लिए आवश्यक योग्यता सहित अन्य जानकारी भी देंगे। साथ ही यहां आपको भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट के संबंध में भी जानकारी मिलेगी।

NPCIL Recruitment 2022: कौन कर सकता है आवेदन?

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में न्यूनतम 60% अंकों के साथ B.E. / B. Tech / B.Sc की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 26 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

NPCIL Recruitment 2022: इस आधार पर होगा चयन

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को Gate 2020 / 2021 / 2022 में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। फिर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

NPCIL Recruitment 2022: एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर भर्ती

इस प्रक्रिया के माध्यम से मैकेनिकल, केमिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन और सिविल डिसिप्लिन में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के कुल 225 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

NPCIL Recruitment 2022: नया नोटिफिकेशन जारी

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार आज यानी 13 अप्रैल 2022 से आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Goverment Job 2022: सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल (CSBC) ने प्रोहिबिशन, एक्साइज एंड रजिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के लिए फिजिकल टेस्ट का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इसके अलावा दक्षिण पश्चिम रेलवे ने गुड्स ट्रेन मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।




Source link