Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार SBI Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 31 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा तमिल नाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) द्वारा सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए 8 मार्च 2022 को नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। सभी इच्छुक उम्मीदवार TNUSRB SI Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर तय समय के अंदर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

नेशनल हेल्थ मिशन (NHM), मध्य प्रदेश ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से सर्टिफिकेट इन कम्युनिटी हेल्थ (CCH) के 480 पद और कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) के 486 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी योग्य उम्मीदवार NHM MP Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट sams.co.in पर 15 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri 2022:केंद्र और राज्य सरकारों के तहत विभिन्न विभागों में भर्ती की जा रही है। भारतीय सेना, भारतीय नौसेना, भारतीय वायुसेना, पुलिस विभाग, रेलवे और शिक्षा विभाग सहित अन्य कई जगहों पर सरकारी नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से हम आपको सरकारी नौकरी के लिए ताजा अपडेट देंगे। इसके साथ ही भर्ती के लिए जरूरी योग्यता सहित अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे।

सरकारी नौकरी का सपना देखने वाले उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है। ‌ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (AIIMS), गोरखपुर ने फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimsgorakhpur.edu.in पर नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 21 मार्च 2022 तक भेज सकते हैं।




Source link