Live

Sarkari Naukri Notification 2022: उत्तर प्रदेश, राजस्थान, बिहार, मध्य प्रदेश सहित देश के विभिन्न राज्यों में सरकारी नौकरी का मौका है।

Sarkari Naukri 2022, Sarkari Bharti 2022
सरकारी नौकरी नोटिफिकेशन 2022: यहां हम आपको देशभर के विभिन्न विभागों में निकली सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे।

Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates: दक्षिण पश्चिम रेलवे ने गुड्स ट्रेन मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से गुड्स ट्रेन मैनेजर के कुल 147 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rrchubli.in पर 25 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने सीनियर टीचर ग्रेड II के 9760 पदों पर भर्ती के लिए एक नया नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर 11 अप्रैल 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 मई 2022 निर्धारित की गई है।

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने असिस्टेंट टाउन प्लानिंग सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। अब सभी योग्य उम्मीदवार वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर 18 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 27 अप्रैल 2022 तय की गई है।

Live Updates

Sarkari Naukri 2022: देश के लाखों युवा सरकारी नौकरी प्राप्त करने का सपना देखते हैं। इस ब्लॉग के माध्यम से हम आपको केंद्र और राज्य सरकार द्वारा विभिन्न विभागों और राज्यों में निकली सरकारी नौकरी के लेटेस्ट अपडेट्स बताएंगे। साथ ही इस भर्ती से जुड़ी अन्य आवश्यक जानकारी भी देंगे।

Railway Recruitment 2022: नया नोटिफिकेशन जारी

दक्षिण पश्चिम रेलवे ने गुड्स ट्रेन मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rrchubli.in पर 25 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Government Job 2022: राजस्थान सबोर्डिनेट मिनिस्टीरियल सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने हाउसकीपर पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर 5 अप्रैल 2022 से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। साथ ही संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने इंडियन इकोनामिक सर्विस (IES) और इंडियन स्टैटिसटिकल सर्विस (ISS) एग्जाम 2022 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।




Source link