Live

Sarkari Naukri Notification 2022: केंद्र और राज्य सरकारों ने विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी उम्मीदवार इन भर्तियों के लिए तय समय के अंदर आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri। Sarkari Result 2। Govt Jobs
Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022: 12वीं और ग्रेजुएशन के बाद सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है।

UPTET Result 2021, Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates: राजस्थान सबोर्डिनेट मिनिस्टीरियल सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने हाउसकीपर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से हाउस कीपर के कुल 33 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी उम्मीदवार आज यानी 5 अप्रैल 2022 से बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 मई 2022 निर्धारित की गई है। इसके अलावा मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB), भोपाल ने सब इंजीनियर और ड्राफ्ट्समैन सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर 9 अप्रैल 2022 से 23 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने प्रोजेक्ट इंजीनियर और ट्रेनी इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर 6 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

Live Updates

Sarkari Naukri 2022: देशभर के विभिन्न सरकारी विभागों में नौकरी निकली है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से हम आपको इन नौकरियों के ताजा अपडेट्स देंगे। इसके साथ ही भर्ती के लिए आवश्यक योग्यता और अन्य ज़रूरी जानकारी भी देंगे।

Govt Job 2022: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने ग्रेड ए और ग्रेड बी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। सभी योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट opportunities.rbi.org पर 18 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा बिहार टेक्निकल सर्विस कमिशन (BSTC) ने जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का फाइनल रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट btsc.bih.nic.in पर जारी कर दिया है।




Source link