Goverment Job Notification: देशभर में लाखों युवा सरकारी नौकरी के तलाश में रहते हैं। ऐसे में इस लाइव ब्लॉग पर आपको सरकारी नौकरी का लेटेस्ट अपडेट मिलेगा। साथ ही भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी भी दी जाएगी।

Sarkari Naukri-Results 2022 LIVE Updates: केंद्रीय विद्यालय संगठन (KVS) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से केंद्रीय विद्यालय पश्चिम बंगाल और जम्मू में पीजीटी, पीआरटी, स्पोर्ट्स कोच, कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर, टीजीटी, योगा इंस्ट्रक्टर, म्यूजिक / डांस कोच, काउंसलर और नर्स पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार KVS Teacher Recruitment 2022 के लिए अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इसके अलावा कॉलेज ऑफ डिफेंस मैनेजमेंट (CDM), सैनिकपुरी पोस्ट, सिकंदराबाद ने लोअर डिविजन क्लर्क और मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार SBI SCO Recruitment 2022 के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर 25 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 फरवरी से शुरू की जा चुकी है।

Live Updates

केंद्र और राज्य सरकारों ने विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए घर बैठे ही ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी का सपना देखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। देशभर के विभिन्न विभागों में 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी निकली है। इसके लिए उम्मीदवार तय समय के अंदर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।




Source link